y2mate से hindi dj गाना/song कैसे download करें

कुछ लोग dj पर हिंदी song को सुनना पसंद करते है कोई प्रोग्राम हो जैसे शादी समारोह हो तो हिंदी सांग पहली पसंद होती है पर hindi song सुनने के लिए download करना पड़ता है  में य2mate के बारे में बात करूंगा जो पहली क्लिक में hindi song dj download कर दे.

y2mate से  hindi song dj एक ही क्लिक ओर एक ही मिनट में डाउनलोड कर देगा.y2mate पर hindi song dj remix download किया जा सकता है y2mate mp3 audio and video सभी तरह के गाने डाउनलोड करके देता है बस कुछ ही सेकंड में  क्या आप भी ऐसे टूल की तलाश कर रहे है जो आपका टाइम खराब ना करे.
वाई 2 मेट बेहतरीन वेबसाइट है.


y2mate से हिंदी गाना कैसे डाउनलोड करे या फिर य2mate से हिंदी गाने डाउनलोड कैसे किये जाते है इसका तरीका आगे आपको हम बताएंगे य2mate क्या है और इससे हिंदी dj गाना कैसे ओर एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते है.
y2mate hindi song dj download



y2mate पर hindi song dj download करे

y2mate hindi song dj download

1. go to chrome browser
2. search box में टाइप करें y2mate
3. song सर्च करे.
4. गाना सेलेक्ट करे.
5. गाने का फॉर्मेट सेलेक्ट करे 
6. download पर क्लिक करे.
7. हिंदी गाना डाउनलोड हो जाएगा.

हम आपको बता देते है ये y2mate क्या है यह एक youtube downloader है इसे youtube downloader भी कहा जाता है ये यूट्यूब से वीडियो हो या ऑडियो mp3 हो या 3gp कोई भी सांग हो हिंदी सांग हो या फिर पंजाबी सांग किसी भी प्रकार का गाना हो youtube से उठाता है एक सेकंड में डाउनलोड करके दे देता है बस आपको फॉर्मेट सेलेक्ट करना होता है.

y2mate hindi song dj download

1.सबसे पहले ब्राउज़र को खोले
2. search box me y2mate hindi song dj टाइप करें या फिर इस लिंक पर क्लिक करके भी जा सकते है
3. नया पेज खुलने पर सर्च बॉक्स में अपना हिंदी गाना सर्च करे नीचे फ़ोटो में देख सकते है.
y2mate hindi song dj download



में सर्च करता हु बहुत प्यार करते है सनम तो नीचे मुझे गाने दिखाई दे रहे है तो में इसी गाने को क्लिक करके सेलेक्ट करता हूं . अब नया पेज खुला है और ये गाना ओर इससे रिलेटेड मुझे गाने दिखाई दे रहे है  .
y2mate hindi song dj download




जो गाना मेने सर्च किया है ऊपर वाले दोनों बॉक्स में दिखाई दे रहे है ऊपर वाले बॉक्स से किसी एक को सेलेक्ट करूंगा 
 डाउनलोड वीडियो पर क्लिक करता हु ये सारी वीडियो शो हो रही है पर हमने तो ऑडियो में करना है आप ऑडियो,वीडियो mp3 किसी भी फॉर्मेट में कर सकते है 

y2mate hindi audio song download
y2mate hindi video song download
y2mate hindi  mp3 song download

सभी तरह के गाने डाउनलोड किये जा सकते है.डाउनलोड वीडियो पर क्लिक करते ही एक ओर पेज खुलेगा उसके ऊपर तीन ऑप्शन है video, mp3 ओर audio आपको वीडियो डाउनलोड करनी है तो वीडियो को ओर ऑडियो चाहिए या फिर mp3 चाहिए जो चाहिए उसी को सेलेक्ट कर सकते है.

y2mate hindi song dj download



अब में ऑडियो फॉर्मेट को सेलेक्ट करता हु मुझे y2mate से hindi audio गाना डाउनलोड करना है. नीचे फ़ाइल साइज दिए है पहले वाला ऑप्शन के सामने डाउनलोड लिखा है उसको क्लिक करते है डाउनलोड हिंदी गाना हो जाएगा आपके मोबाइल की गैलरी में चला जायेगा अपने भी पहले वाला ऑप्शन को सेलेक्ट करना है चाहे वीडियो या mp3 कोई भी सांग डाउनलोड कर रहे है अब मेरा y2mate se hindi song dj wala download हो चुका है में प्ले करके सुन सकता हु इसी तरह आप भी सुन सकते है.


हिंदी गाना y2mate से क्यों डाउनलोड करे


इस टूल को हमने कंयो बताया यह सबसे अच्छा और फ़ास्ट टूल है जो वीडियो एंड ऑडियो डाउनलोड करने में बहुत ज्यादा ओर फ़ास्ट स्पीड है यह मेरा सबसे favorate टूल है इसे में 3 सालों से यूज़ करता आ रहा हु मुझे हर गाना डाउनलोड करना हो चाहे हिंदी गाना, पंजाबी गाना बंगाली गाना भोजपुरी गाना किसी भी प्रकार का गाना डाउनलोड करना होता है तो इसी का इस्तेमाल करता हु.


यंहा पर किसी भी song को सर्च करके गाना ढूंढ सकते है और अपने मोबाइल की गैलरी में ले जा सकते है वो भी एक ही क्लिक में, मुझे नही पता आप कोनसा song download कर रहे है पर में तो यही कहूंगा आप भी इसी का इस्तेमाल कर सकते है y2mate एक बहुत अच्छा ऑप्शन है audio and video download करने का.

y2mate गाने कंहा से लेके आता है.


अब आप सोच रहे है y2mate का नाम तो बताया है और ये भी बताया है सभी प्रकार के सांग डाउनलोड कर सकते है पर इतने song y2mate लेके कंहा से आएगा तो में आपको बता दु y2mate के पास अपना कोई भी song नही है ये सांग यूट्यूब से डाउनलोड करवाता है यूट्यूब से song लेकर आपको दिखता है आप खुद डाउनलोड करने का ऑप्शन देता है.


यह वीडियो गाना डाउनलोड एंड ऑडियो गाना डाउनलोड ओर mp3 song डाउनलोड करवाता है.

हमने y2mate से hindi song dj के लिए गाना डाउनलोड किया और ऊपर अपने ने भी देखा कैसे किया इस तरह आप भी वीडियो में ऑडियो में किसी भी फॉर्मेट में कर सकते है.


यह online audio video downloader है जब चाहे ऑनलाइन वीडियो और ऑडियो डाउनलोड कर सकते है. इनका ऑडियो वीडियो डाउनलोड करने का ऐप्प भी है बस प्ले स्टोर से y2mate सर्च करना है डाउनलोड करके अपने मोबाइल में इनस्टॉल कर लीजिए जैसे मेने ऑनलाइन करके दिखाया इसी तरीके से उस ऐप्प से भी कर सकते है वैसे ही गैलरी में गाना जाएगा जैसे ऑनलाइन हुआ.

अंतिम वर्ड्स.


यह इस पोस्ट का अंतिम वर्ड्स है हमने इस पोस्ट में y2mate से हिंदी song dj डाउनलोड किया और फ़ोन की गैलरी में कुछ ही मिनटों में पाया कंयोकि हमे जल्दी ही हिंदी गाना चाहिए था जो dj में इस्तेमाल करना था.


यह फ्री टूल है इसे कोई भी इस्तेमाल करके लाभ उठा सकता है में इसका इस्तेमाल करता आ रहा हु तो मैने सोचा कंयो ना इसको सभी के साथ शेयर किया जाए ताकि हर किसी का समय बचे ओर फ्री में काम हो जाये अगर आप भी मेरी तरह सोच रहे है जैसे मेने सोचा सभी को बताया जाए तो आप भी मेरी तरह सभी को बता सकते है बस आपको इस पोस्ट को फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर शेयर करना है नीचे शेयर का ऑप्शन होता है उसको सेलेक्ट करके हर किसी की सहायता कर सकते है क्या करना चाहेंगे तो करे शेयर.

यह भी पढ़े .













कोई टिप्पणी नहीं

thanks