पुराने हिंदी गाने mp3,mp4,3gp में डाउनलोड करे मोबाइल और लैपटॉप में ?

पुराने हिंदी गाने mp3,mp4,3gp में डाउनलोड करे वो भी मोबाइल और लैपटॉप में. hindi mp3 songs free download a-z, mp3 hindi audio song free download

to z song download mp3 punjabi song bhojpuri, tamil gana, holywood, bolywood, songs audio music free me download kare

music सुनने का शोक रखते है तो आपको उन वेबसाइट को जानना जरूरी है जो mp3 सांग डाउनलोड करने करवाने में intrest रखती है 


क्या आप पुराने हिंदी गाने mp3 में डाउनलोड करना और सुनना पसंद करते है  दुनिया 60% लोग हिंदी पुराने गीत सुनना पसंद करते है क्या उनमें से आप एक है अगर ह तो हम आपको बताएंगे  हिंदी पुराने song download kaise kare ओर उन वेबसाइट का भी जिक्र करेंगे जो mp3 song download करने में मदद करती है.


यह वेबसाइट सर्च इंजन है यंहा पर कोई भी song सर्च कर सकते है बस आपको सर्च बॉक्स में सांग टाइप करना है  फिर उसको mp3 में या 3gp ओर mp4 यानी वीडियो भी डाउनलोड कर सकते है 

पर आज हम mp3 की बात कर रहे है तो mp3 के बारे में बताएंगे .

पुराने हिंदी गाने mp3  में डाउनलोड करे
old hindi songs mp3 download

 hindi purane song download karne ki website.






पुराने हिंदी गीत mp3 में डाउनलोड करना आसान नही है किसी वेबसाइट पर जाते हो तो एक एक करके पुराने हिंदी गाने mp3 में डाउनलोड  करना और गीत की खोज करना आसान नही है.

पर आज हम आपको वेबसाइट बताएंगे जो बिल्कुल फ्री है बस song सर्च करना है और play करके देख सकते है उसके बाद डाउनलोड कर सकते.

वैसे तो online song website तो बहुत है पर दो वेबसाइट बताएंगे जो पॉपुलर है. इस साइट से पुराने हिंदी डीजे गीत एमपी 3 में डाउनलोड कर सकते है.

mp3 and video song download karne ki website.

 1.  tubidy.com.  tubidy video search engine ह.इस वेबसाइट से 80, 90 के दशक के पुराने हिंदी गाने mp3 में मुफ्त डाउनलोड कर सकते है. tubidy बहुत बड़ा वीडियो सर्च इंजन ह इस पर हर दिन गाने अपलोड होते है इस पर आप भी अपने बनाये रिकॉर्ड किये गाने अपलोड कर सकते है लेकिन किसी का कॉपी किया नही होना चाहिए song की playlist भी बना सकते है चाहे डाउनलोड किये गानो की playlist भी बनाई जाती है


2. tinyjuke.best  यह वेबसाइट बहुत पॉपुलर है पुराने से पुराने हिंदी गाने एमपी 3 में डाउनलोड करने के सबसे बेस्ट विकल्प है इनसे 3gp, mp3 ओर एमपी 4 यानी वीडियो song भी डाउनलोड कर सकते है.


पुराने हिंदी गाने mp3 कैसे डाउनलोड करे

mp3 पुराने हिंदी गाने डाउनलोड करने के लिए हमने दो वेबसाइट का जिक्र किया है वैसे तो बहुत सी वेबसाइट है पर इनसे आसानी से mp3 ओर mp4, 3gp song ढूंढना बिल्कुल आसान है


ये बहुत बड़ी ओर पॉपुलर वेबसाइट है बस आपको song लिख कर सर्च करना ह जैसा चाहते ह चाहे mp3 या mp4 वीडियो में डाउनलोड कर सकते है .


कैसे करते है अच्छी तरह से समझे.

A to Z mp3 old Hindi Songs free download.

 1.  browser open करे

 2.  search tubidy.com

पुराने हिंदी गाने mp3 में डाउनलोड करे
old hindi songs download


3. सर्च बॉक्स में अपना old hindi song या जो भी गीत है टाइप करें और सर्च कर दे. सर्च किया हुआ गीत दिखाई देगा उस पर क्लिक कर दे.

पुराने हिंदी गाने mp3 में डाउनलोड करे
पुराने हिंदी गीत mp3 डाउनलोड

इस तरह फेस शो होगा अब 3 तरीके से डाउनलोड कर सकते mp4  video song ओर mp3 ऑडियो सांग भी डाउनलोड किया जा सकता और  नीचे add playlist में add कर सकते ह जो गीत डाउनलोड किया है  एक प्लेलिस्ट तैयार हो जाएगी बाद में जब मर्जी देख सकते हो जो गाने डाउनलोड किये है.

पुराने हिंदी गाने mp3 में डाउनलोड करे
song download kare mp3

पहले गीत को सुन कर भी देख सकते है नीचे की तरफ तीर का निशान है उसको सेलेक्ट करके डाउनलोड कर सकते है मन चाहा पुराने से पुराना ऑडियो वीडियो mp3 and mp4 full hd में डाउनलोड किया जा सकता है इस ऑनलाइन वेबसाइट से. whatsapp पर सीधा शेयर कर सकते है share with whatsapp से सीधा व्हाट्सएप्प पर शेयर भी किया जाता है.

2. tinyjuke.best  यह video,mp3,dj,3gp song download karne ki webste है इस वेबसाइट से bhojpuri, bangali,urdu, hindi punjabi english, holywood,bolywood सभी तरह के गाने full hd में download कर सकते है.

1. कोई भी ब्राउज़र खोले tinyjuke सर्च करे

2. सर्च बॉक्स में अपना गाना या songs टाइप करें.

पुराने हिंदी गाने mp3 में डाउनलोड करे
mp3 gane download कंहा से करे

a to z songs list hindi में दिखाई देगी नीचे  songs पर क्लिक करे. उसके बाद ये interface दिखेगा.
पुराने हिंदी गाने mp3 में डाउनलोड करे
old song download karne ki website

नीचे download full hd mp4, 3gp video 4 option है जो चाहिए या जिस वर्शन में चाहिए उस क्लिक कर दे गण डाउनलोड होने लग जायेगा.




wallpaper download karne wala app

mp3 song download karne ki website kya hai

mp3 gana download करने की वेबसाइट क्या है इसके बारे में पता होना चाहिए गाना mp3 हो या mp4 ओर 3gp इन वेबसाइट पर सभी प्रकार  song होते है.

अब हम आपको बताते song website क्या है ये वेबसाइट होती है और इन पर सभी तरह के सांग अपलोड किए होते है और जो new song आते है वो भी अपलोड कर दिए जाते है।


चाहे bollywood song हो या hollywood सभी तरह की फिल्मी कंपनियां song अपलोड कर देती है जो वेबसाइट हमने बताई है इन पर डेली हजारों की तादात में गाने अपलोड होते है.


यंहा पर अपना सांग सर्च करे और प्ले करके देख सकते है उसके बाद डाउनलोड कर सकते है  इससे पुराने हिंदी गीत/गाने mp3, mp4,3gp पुराने डीजे mp3 गाने ओर 1980,1990 से 2020 तक के कोई भी old hindi song,songs mp3 ,mp4, 3gp में download कर सकते है.

यंहा पर superhit old hindi songs a to z download हर दिन किये जाते है. 


last words.


इस पोस्ट में पुराने हिंदी गाने mp3,mp4,3gp में डाउनलोड करे मोबाइल और लैपटॉप पर इसका तरीका बेहतरीन तरीके से बताया है, जो दो वेबसाइट का जिक्र किया है ये पॉपुलर है song download karna hai तो बहुत जल्दी डाउनलोड करने का मौका देती है सबसे पॉपुलर वेबसाइट है


हम कोई भी सांग डाउनलोड करते है तो इन्ही को यूज़ करते है और कई सालों से इस्तेमाल करते आ रहे है. हमने सोचा इस song website को लोगों के साथ शेयर किया जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो की हेल्प हो सकते.

कुछ सीखने को मिला है तो नीचे कमेंट करके बताए या कोई कुछ करने में दिक्कत आ रही ह तो भी comment करके पूछ सकते है..




कोई टिप्पणी नहीं

thanks