call आने पर नाम बताने वाला apps कोनसा है

 एंड्राइड मोबाइल रखने वालों के लिए बहुत सी एप्प्स की जरूरत पड़ती है अगर कोई ऐप्प नही है किसी भी काम की जरूरत पड़ती है तो सोचते है प्ले स्टोर से ऐप्प खोजते है कोई ऐप्प मिल जाये और हमारा काम सफल हो जाये आज हम कॉल आने पर नाम बताने वाला apps कोनसा है यानी फोन आने पर नाम बोलने वाला ऍप्स बताने जा रहे है.

जिसका फोन आये उसका नाम बोले ऐसी रिंगटोन होनी चाहिए. ऐसी ऐप्प प्ले स्टोर पर बहुत सी मौजूद है कुछ ऍप्स ऐसी है फोन कॉल आये उसका नाम मोबाइल स्क्रीन पर आ जाता है ये भी बताएंगे आजकल हर किसी को सुविधा चाहिए फोन के हाथ न लगना पड़े पर फ़ोन किसका आया है नाम पता चल जाना चाहिए आजकल के creater हर यूजर की डिमांड पर काम करते है अगर यूजर जैसा भी ऐप्प का डिमांड रखता है वैसा प्रोवोइड करा देते है जिससे यूजर ओर creater दोनों का काम चल जाता है.

फ़ोन आने पर बोलने वाला एप्स आजकल काफी फेमस हो गया है हर कोई चाहता है आने वाली कॉल बिना फ़ोन टच किये हमे सूचना दे कॉल किसने किया है तो चले ये ही हम आपको बताने जा रहे है.


call aane par naam batane wala apps


कॉल आने पर नाम बताने वाला एप्स डाउनलोड करें

जिसका फ़ोन आये उसका नाम बोले ऐसी रिंगटोन चाहिए इसको रिंगटोन भी कहा जाता है जब किसी का फ़ोन आता है जो भी कोई ध्वनि सुनाई देती है चाहे आपका नाम हो या कोई गाना या टोन हो उसको रिंगटोन कहते है फ़ोन आने पर आपका नाम बोले ऐसी ऐप्प चाहिए तो चलिए कॉल आने पर नाम बताने वाला एप्स कैसे चलते है इसकी सेटिंग क्या है ये सब कुछ डिटेल में आपको बताएंगे.

यह एप्स की कुछ महत्वपूर्ण बाटे भी है जब आपके पास कोई मैसेज आता है चाहे हिंदी हो या इंग्लिश उसको भी बोलकर भी बताता है फ़ोन कॉल आने पर नाम बताने वाला एप्स में आवाज को थोड़ी बढ़ानी पड़ती है इस ऐप्प में बढेंगी वो आपको आगे बताएंगे ओर नाम जिसका कॉल आये उसका नाम कितनी बार बुलवाना चाहते है वो भी सेटिंग इस ऐप्प में कर सकते है.

फ़ोन कॉल आने पर नाम बताने वाला एप्स.

1. सबसे पहले प्ले स्टोर में जाये caller name announcer pro app डाउनलोड ओर इनस्टॉल करें

call aane par naam batane wala apps



2. ऐप्प ओपन करते ही click approve permission को सेलेक्ट करके permission दे.

call aane par naam batane wala apps



3. allow करें

call aane par naam batane wala apps



4. overlay permission को ok करें
call aane par naam batane wala apps


5. allow permission को on करें

call aane par naam batane wala apps


6. all done को ok करे

call aane par naam batane wala apps


7. speech test को सेलेक्ट करे

call aane par naam batane wala apps


8. test successful को yas करे


9. नया पेज खुलेगा ओर announcing enable लिखा आएगा यानी आपका कॉल आने पर नाम बताने वाला एप्स चालू हो चुका है फ़ोन करने वाले का नाम बताएगा.

फ़ोन कॉल आने पर नाम बताने वाला एप्स के फायदे.

फ़ोन कॉल आने पर नाम बताने वाले ऐप्प को कंयो डाउनलोड किये जाते है इसके क्या फायदे हो सकते है ये सवाल बहुत से अक्सर पूछते है.

इस ऐप्प को उन लोगो को जरूरत पड़ती है जो लोग अपना काम करते है जब उनके हाथ खराब होते है अगर ये ऐप्प उनके पास नही होगी तो पहले उनको हाथ धोने पड़ेंगे फिर वो फोन को चेक करेंगे किसका फ़ोन आया है अगर वे गंदे हाथ चेक करते है तो उनका फ़ोन गन्दा होने का डर बना रहता है.

कई बार ऐसा होता है कोई फ़ोन आता है उसको उठाना कोई जरूरी नही होता पर कॉल ऐप्प ना होने की वजह से उनको देखना पड़ता है ऐसे फ़ोन आने से नाम बोलने वाला ऐप्प होगा तो जिसका फ़ोन आएगा उसका नाम बोलेगा फिर वह बिना हाथ धोए तय कर सकते है फ़ोन कॉल उठाना या नही उठाना, अगर नए नंबर से कॉल आती है तो वो भी तय कर सकते है कॉल को अटेंड किया जाए या ना किया जाए इसलिए ऐसे लोगो के लिए नाम बताने वाला ऐप्प जरूरी होता है फ़ोन में रखना.

डाउनलोड करने का तरीका ऊपर बता दिया है इसे बहुत से लोग डाउनलोड ओर इनस्टॉल कर रहे है अगर आप भी करना चाहते है ये स्टेप को फॉलो करके आनंद उठा सकते है.

अंतिम शब्द.

आपने इस पोस्ट को पढ़ लिया है तो मुझे पता है ये आपके काम का है अगर आपके काम का है तो इस ऐप्प को डाउनलोड कर सकते है इस स्टेप के द्वारा ओर हमने पूरे विस्तार से बताया है  कॉल आने पर नाम बताने वाला एप्प्स कैसे काम करता है और यूज़ कैसे किया जाता है.

फ़ोन आने पर नाम बताने वाला ऐप्प बहुत लोग यूज़ कर रहे है आप भी कर सकते हो अगर आप अपने काम व्यस्त रहते है आपके पास बार बार फ़ोन को देखने मे परेशानी होती है फिर ये ट्रिक जरूर आजमाए बस एक ऐप्प डाउनलोड करनी है.

अगर ये पोस्ट पसन्द आता है तो इसको अपने दोस्तों के साथ शेयर करना चाहिए और हमारे फेसबुक पेज को भी फॉलो करे.

ये भी पढ़े.

instagram video download by link

url full form

इंग्लिश को हिंदी में बदलने वाला कैमरा

url की फुल फॉर्म क्या है

भारत मे राज्यो की गिनती


कोई टिप्पणी नहीं

thanks